LATEST : पंजाब कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव की मौजूदगी में MP औजला और सोनी के समर्थकों के बीच जबरदस्त नारेबाजी

अमृतसर  : पंजाब कांग्रेस की आज अमृतसर में बैठक के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में  लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी के नाम की चर्चा को लेकर हंगामा हो गया।  इस दौरान सांसद गुरजीत औजला और ओपी सोनी के समर्थकों ने नारेबाजी की. पंजाब कांग्रेस की यह बैठक पीपीसीसी प्रभारी देवेंद्र यादव के नेतृत्व में हो रही थी.

कांग्रेस कमेटी द्वारा लोकसभा क्षेत्र के अनुसार शुरू की गई खुली चर्चा में कांग्रेस कमेटी के पंजाब प्रभारी देवेन्द्र यादव ने नौ विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं की राय ली। जब वह श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन के मद्देनजर अमृतसर लोकसभा सीट से एक हिंदू चेहरे को टिकट देने की बात कर रहे थे तो इसके विरोध में नारे लगने लगे। सांसद गुरजीत सिंह औजला ने कार्यकर्ताओं को समझाया और उसके बाद ही चर्चा आगे बढ़ सकी.

 अमृतसर पहुंचे देवेन्द्र यादव ने कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता के लिए कोई जगह नहीं है. जो भी ऐसा करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हम खुले विचार मंच के तहत लोकसभा चुनाव को लेकर अपने कार्यकर्ताओं की राय ले रहे हैं. अब तक कई अच्छे सुझाव आये हैं.

Advertisements

इस बीच, सांसद गुरजीत सिंह औजला और  पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी के समर्थकों ने अपने अपने  पक्ष में नारे लगाए। दोनों के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की, जिससे माहौल गरमा गया.

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply